लिव-इन पार्टनर के बेटे की महिला ने की हत्या, बेड में छिपाया शव

प्रेमी के 11 वर्षीय बेटे की गला घोंट कर हत्या कर शव को बेड के अंदर छिपाने के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपित पूजा कुमारी को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया है।प्रेमी ने आरोपित के साथ रहने से मना कर दिया था, ऐसे में उसने बदला लेने के बाद वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

विशेष आयुक्त क्राइम ब्रांच रवींद्र सिंह यादव के अनुसार, इंद्रपुरी थाना क्षेत्र में 10 अगस्त को एक 11 वर्षीय बच्चे का शव घर में बेड के अंदर मिला था। शुरुआती पूछताछ में विकास नगर के संडे बाजार रोड की रहने वाली पूजा नाम की महिला पर शक जताया गया।

सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच में भी पता चला कि बच्चे के घर ही आखिरी बार पूजा गई थी। मामले की जांच के लिए डीसीपी सतीश कुमार के देखरेख में एसीपी राज कुमार अभिजीत कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई। जांच के दौरान पता चला कि पूजा और बच्चे के पिता जितेंद्र लिव-इन रिलेशन थे।

पुलिस टीम ने 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। पता चला कि वारदात के बाद आरोपित महिला निहाल विहार इलाके में है। इस आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 17 अक्टूबर 2019 को पूजा और जितेंद्र ने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी। जितेंद्र पहले से ही शादीशुदा था और उसका एक बेटा था। ऐसे में जितेंद्र ने पूजा को आश्वासन दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेने के बाद कोर्ट में शादी करेगा।जितेंद्र और पूजा किराए के मकान में एक साथ रहने लगे। इसी बीच पत्नी से तलाक लेने की बात पर जितेंद्र और पूजा के बीच झगड़ा होने लगा।

कुछ समय बाद जितेंद्र ने अपनी पत्नी से तलाक लेने से इनकार कर दिया और दिसंबर 2022 से वह फिर से अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। इस कारण पूजा जितेंद्र से नाराज हो गई उसे लगा कि जितेंद्र का बेटा दिव्यांश उर्फ बिट्टू उसकी और जितेंद्र की शादी में बाधा है।ऐसे में 10 अगस्त को पूजा जितेंद्र के घर पहुंची उनके घर का दरवाजा खुला था। वह अंदर दाखिल हुई तो दिव्यांश सोता हुआ मिला। फिर पूजा ने उसका गला घोंट दिया और शव को बेड के अंदर छिपा दिया।

Related posts

Leave a Comment